जब दीपिका पादुकोण इस पाकिस्तानी एक्टर के लिए घुटनों पर बैठ गईं, रणवीर सिंह का था ऐसा एक्सप्रेशन- देखें थ्रोबैक Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जब दीपिका पादुकोण इस पाकिस्तानी एक्टर के लिए घुटनों पर बैठ गईं, रणवीर सिंह का था ऐसा एक्सप्रेशन- देखें थ्रोबैक Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में शुमार किया जाता है. इनके वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब फिर से इनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है. वीडियो में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इंप्रेस करने में लगे हैं और इस दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक्सप्रेशन देखने लायक था.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो फवाद खान (Fawad Khan) और करण जौहर के साथ स्टेज पर नजर आ रही हैं. पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने इस दौरान 'रूप तेरा मस्ताना, प्यार मेरा दीवाना' सॉन्ग दीपिका के लिए गाते हैं. दीपिका पादुकोण उनके सॉन्ग से इंप्रेस हो जाती हैं और फवाद को गले लगाती हैं. अगले ही पल दीपिका घुटनों के बल बैठ जाती हैं जिससे फवाद काफी शर्मा जाते हैं और वे भी नीचे बैठ जाते हैं. ऑडियंस में बैठे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) यह देखकर असहज हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.