Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण ने छीना फोटोग्राफर का फोन और फिर हुआ कुछ ऐसा...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने छीना फोटोग्राफर का फोन और कही ये बात, अब वीडियो हो रहा है वायरल.

Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण ने छीना फोटोग्राफर का फोन और फिर हुआ कुछ ऐसा...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडिया हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने छीना फोटोग्राफर का फोन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में दीपिका मुंबई में फिल्म का प्रमोशन करते हुए स्पॉट हुईं. फोटोग्राफर्स से घिरीं एक्ट्रेस को अचानक ही एक कैमरामैन के फोन का कवर पसंद आ गया. जिसके बाद दीपिका (Deepika Padukone Video) फोटोग्राफर का फोन ले लेती हैं और उससे पूछती हैं कि क्या वह उसे इस्तेमाल कर सकती हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, तीन दिनों में कमाए इतने करोड़

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को फोटोग्राफर के फोन का कवर काफी पसंद आ गया. फिर दीपिका ने फोटोग्राफर से उसका फोन ले लिया. एक्ट्रेस वीडियो में कह रही हैं, "आपका कवर दे दो ना, कवर दो ना, मैं यूस कर सकती हूं..." इस पर फोटोग्राफर कहता है, "ले लिजिए, आपके बर्थडे पर देता हूं 5 तारीख को." इसके बाद दीपिका हंसकर मना कर देती हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

मलाइका अरोड़ा दोस्तों संग यूं मस्ती में झूमती और डांस करती आईं नजर, इंटरनेट पर छाया धांसू Video


बता दें, दीपिका (Deepika Padukone) 5 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. वहीं, एक्ट्रेस की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबके होश उड़ाने वाली हैं. यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर लाजवाब है. इस फिल्म को लीना यादव ने प्रोड्यूस किया है और मेघना गुलजार इसका निर्देशन कर रही है. लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत की कहानी है. दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी नजर आएंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)