दीपिका पादुकोण का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, हाथ में ग्लास लिए, बोलीं- ऐ आया पुलिस...

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, हाथ में ग्लास लिए, बोलीं- ऐ आया पुलिस...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • हाथ में ग्लास लिए देने लगीं एक्सप्रेशंस
  • बोलीं- ऐ आया पुलिस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद दीपिका को सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और श्रद्धा कपूर के साथ एनसीबी (NCB) ने समन किया था. दीपिका से नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने कई घंटों तक पूछताछ की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी की पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) कई बार रोई भी थीं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाथ में ग्लास लेकर कह रही हैं, "ऐ आया पुलिस." दीपिका पादुकोण के इस वीडियो में एक्सप्रेशन भी देखने लायक है. वीडियो को 'बॉलीवुड फैन पेज' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दीपिका पादुकोण के इस पुराने वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एनसीबी ने पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का फोन भी जब्त कर लिया. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड में एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है. रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com