दीपिका पादुकोण ने मुंह पर मास्क पहनकर, हाथ धोते हुए Video किया पोस्ट, तो लोग बोले- ओवरएक्टिंग...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर अब एक्ट्रेस को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है.

दीपिका पादुकोण ने मुंह पर मास्क पहनकर, हाथ धोते हुए Video किया पोस्ट, तो लोग बोले- ओवरएक्टिंग...

ट्रोलिंग का शिकार हुईं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • ट्रोलिंग का शिकार हुईं दीपिका पादुकोण
  • कोरोनावायरस पर पोस्ट किए वीडियो को लेकर ट्र्रोलर्स ने साधा निशाना
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा जहां देश में अब पूरी तरह मंडरा है, वहीं, लगातार सेलेब्स जनता को सोशल मीडिया के जरिए जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दीपिका अपने मुंह पर मास्क लगातर बाथरूम में साबुन से अपने हाथ साफ करते नजर आ रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Twitter) ने यह वीडियो हैशटैग #SafeHands (सेफहैंड्स) चैलेंज के दौरान शेयर किया था ,आगे इस चैलेंज के लिए एक्ट्रेस ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo), रोजर फेडरर  (Roger Federer) और विराट कोहली (Virat Kohli) को भी नॉमिनेट किया है. 

हालांकि, अपने इस वीडियो को लेकर अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दीपिका पादुकोण के इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और बाथरूम में उनके मास्क पहनने को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं. एक शख्स ने दीपिका के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आपने घर पर मास्क क्यों पहना है?" तो वहीं, एक शख्स ने लिखा, "ओवरएक्टिंग." हालांकि, इस पर अभी दीपिका (Deepika Padukone Twitter) का कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

वहीं, बता दें, स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के पुष्ट मामलों की संख्या बढ़कर 142 हो गई है. जिनमें अब तक तीन लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा रहा था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com