दीपिका पादुकोण ने पापा प्रकाश पादुकोण के लिए किया ट्वीट, बोलीं- हमें आप पर गर्व है...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पापा प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) को लेकर एक ट्वीट किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस ट्वीट में पापा और भारत के मशहूर पूर्व बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को ढेर सारा प्यार दिया है.

दीपिका पादुकोण ने पापा प्रकाश पादुकोण के लिए किया ट्वीट, बोलीं- हमें आप पर गर्व है...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पापा प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) के लिए किया ट्वीट

खास बातें

  • दीपिका ने पापा के लिए किया ट्वीट
  • आज ही के दिन जीती थी चैंपियनशिप
  • ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पापा प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) को लेकर एक ट्वीट किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस ट्वीट में पापा और भारत के मशहूर पूर्व बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को ढेर सारा प्यार दिया है. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उनकी मेहनत और समर्पण की ओर भी इशारा किया है. दीपिका पादुकोण का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है, और इसमें एक बेटी का अपने पापा के लिए प्यार भी खूब झलक रहा है. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ट्वीट में लिखा है, 'पापा, बैडमिंटन और भारतीय खेल के लिए आपका योगदान अतुलनीय है. आपके दूसरों को प्रेरित करने वाले समर्पण, अनुशासन, प्रतिबद्धता और सालों की कड़ी मेहनत के लिए ढेर सारा आभार...हम आपको प्यार करते हैं और हमें आप पर गर्व है. आपको ढेर सारा आभार...' दीपिका पादुकोण ने यह ट्वीट एक पत्रकार के ट्वीट के जवाब में किया था जिन्होंने लिखा था कि 40 साल पहले आज ही के दिन लंदन के वेम्बले एरेना में प्रकाश पादुकोण ने ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीती थी. उन्होंने एक आर्टिक में दीपिका पादुकोण को भी टैग किया था.

अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'छपाक' थी. जिसमें वह एक एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के कैरेक्टर को परदे पर उतार रही थीं. दीपिका पादुकोण के इस किरदार की खूब तारीफ की गई थी. बता दें कि प्रकाश पादुकोण भारत के श्रेष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी रहे हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com