NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने इस अंदाज में बास्केट में डाली बॉल, बार-बार देखना चाहेंगे Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है. दीपिका पादुकोण इस वीडियो में बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं. दीपिका ने मुंबई में अपनी अगली रिलीज 'छपाक (Chhapaak)' की शूटिंग शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने इस अंदाज में बास्केट में डाली बॉल, बार-बार देखना चाहेंगे Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  2. बास्केटबॉल खेलती आईं नजर
  3. 'छपाक' है दीपिका की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है. दीपिका पादुकोण इस वीडियो में बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ये वीडियो स्लो मोशन में है और दीपिका पादुकोण इतने शानदार अंदाज में बास्केट में बॉल डालती हैं कि इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. वीडियो रात का है और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कुछ पलों में बास्केटबॉल में हाथ आजमा रही हैं. वैसे भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मुंबई में अपनी अगली रिलीज 'छपाक (Chhapaak)' की शूटिंग शुरू कर दी है.

सेना को हिमालय पर मिले 'हिम मानव' के पदचिन्ह, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट कर डाला Yeti का हैरतअंगेज Video

आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कुछ दिन पहले दिल्ली में पहला शेड्यूल पूरा किया था और अब अपने दूसरे शेड्यूल की तरफ़ बढ़ते हुए साउथ मुंबई में फिल्म के दूसरे शेड्यूल का आगाज कर दिया गया है. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका ने नजर आएंगे. दिल्ली में शूटिंग के दौरान, अभिनेत्री को अक्सर दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर देखा गया. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक (Chhapaak) एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है. दीपिका फिल्म में मालती का किरदार निभा रही हैं.

सनी देओल पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का कमेंट, बोले- ढाई किलो का हाथ कांग्रेस का हाथ तोड़ने...

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 4- एवेंजर्स एंडगेम' की तूफानी कमाई जारी, 4 दिन में ही बटोर लिए इतने करोड़

इस साल 25 मार्च से फिल्म के पहले शेड्यूल की शुरुआत करते हुए, पद्मावत स्टार ने हाल ही में 'छपाक (Chhapaak)'का पहला लुक पेश किया था जिसमें वह चेहरे पर जलने के निशान के साथ नजर आ रही थी और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपने इस चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए अभी से खूब वाहवाही हो रही है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस साल लक्ष्मी की बायोपिक पर काम करना शुरू कर दिया है, जिस पर मार्च 2005 में 15 साल की छोटी उम्र में एसिड से हमला हुआ था. दीपिका का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है जिसमें लक्ष्मी से मिलते हू-ब-हू लुक के लिए दीपिका सरहाना का पात्र बनी हुई हैं. 'छपाक' 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement