दीपिका पादुकोण का Video हुआ वायरल, एयरपोर्ट पर ही करने लगीं मूनवॉक

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण का Video हुआ वायरल, एयरपोर्ट पर ही करने लगीं मूनवॉक

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मुंबई एयपोर्ट पर ही मूनवॉक (Moonwalk) करती दिख रही हैं. दीपिका पादुकोण का हर अंदाज फैन्स को पसंद आता है, लिहाजा उनका यह वीडियो भी खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है: "जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुंबई एयरपोर्ट पर मूनवॉकिंग कर रही थीं." हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन फिर भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी बाकी कलाकारों की तरह इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर पर ही समय बिता रही हैं. उन्होंने बीते दिनों एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो हाथ धोने को लेकर लोगों को जागरूर करती दिखी थीं. एक इंटरव्यू में उनसे  पूछा गया कि कोरोना की स्थिति नियंत्रण में आने के बाद वह पहली चीज क्या करेंगी. तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'शायद मैं अपने माता-पिता से मिलने जाऊंगी क्योंकि मैं असल में उनसे मिलने के लिए बेंगलूरू जाने वाली थी और फिर अपने शेड्यूल (शकुन की फिल्म) के लिए रवाना होने वाली थी क्योंकि इसकी शूटिंग के लिए 2 महीनों के लिए बाहर जाने वाले थे. इसलिए उनसे मिलना चाहती थी. मुझे लगता है कि संभवत: सबसे पहले मैं उनसे जाकर मुलाकात करूंगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.