जब Deepika Padukone भूल गईं वो Wife भी हैं, तो यूं दिलाया याद- देखें Video

Deepika Padukone Viral Video: दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दीपिका ये ही भूल गई हैं कि वो एक 'वाइफ' भी हैं.

जब Deepika Padukone भूल गईं वो Wife भी हैं, तो यूं दिलाया याद- देखें Video

Deepika Padukone Viral Video: दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका को नहीं रहा याद कि वो एक 'वाइफ' भी हैं
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में दिल्ली में अपने चैरिटी फाउंडेशन 'द लिव लव लॉफ (The Live Love Laugh)' के लेक्चर सीरीज के उद्घाटन के लिए पहुंची. अब इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी असल जिंदगी में निभाए गए किरदारों को लेकर बात कर रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शो के दौरान कह रही हैं, 'मैं एक बेटी हूं, मैं एक बहन हूं और मैं एक एक्टर हूं.' हालांकि इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस खुद को 'पत्नी' बताना भूल जाती हैं, जिस पर शो की होस्ट उन्हें याद दिलाती हैं कि वह एक पत्नी भी हैं.

Nick Jonas ने Priyanka Chopra संग 'चिकनी चमेली' गाने पर लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

होस्ट की बात पर तुरंत ध्यान देते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ये याद आ जाता है कि वह एक पत्नी भी हैं. इस पर 'मस्तानी' कहती हैं कि वो ये भूल गईं थीं. हालांकि बाद में दीपिका पादुकोण जनता से माफी मांगकर हंसते हुए कहती हैं, 'मैं एक पत्नी भी हूं.' सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

that's us...????????‍♀️ @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो पर फैन्स कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को ये देखने के लिए कह रहे हैं. बता दें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पिछले साल नबंवर में हुई थी. हाल ही में दीपिका ने रणवीर को फनी मीम में भी टैग किया था. जिस पर फैन्स ने भी खूब कमेंट किया था.

Nora Fatehi से 'मटर' छिलवा रही थीं भारती सिंह, तो Kapil Sharma को यूं आया गुस्सा, देखें धांसू Video

Also us!????????‍♀️???????? @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अब जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...