दीपिका पादुकोण की शादी की साड़ी का खुला राज, डिजाइनर सब्यसाची नहीं बल्कि इन्होंने दिया था गिफ्ट

डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर स्पष्ट किया कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा शादी में पहनी गई साड़ी उन्हें उनकी मां उज्जला पादुकोण ने दी थीं.

दीपिका पादुकोण की शादी की साड़ी का खुला राज, डिजाइनर सब्यसाची नहीं बल्कि इन्होंने दिया था गिफ्ट

कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी के दौरान दीपिका पादुकोण ने मां के द्वारा गिफ्ट की गई साड़ी पहनी

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की हुई शादी
  • शादी की साड़ी को मां ने किया था गिफ्ट
  • कुछ यूं हुआ खुलासा
नई दिल्ली:

डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर स्पष्ट किया कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा शादी में पहनी गई साड़ी उन्हें उनकी मां उज्जला पादुकोण ने दी थीं. दीपिका और अभिनेता रणवीर सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. सब्यसाची ने पहले दावा किया था कि दीपिका की कोंकणी शैली विवाह के लिए लाल और सुनहरी साड़ी को उन्होंने ही डिजाइन किया था. हालांकि बुधवार को सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पर कहा कि दीपिका को वह साड़ी उनकी मां ने उपहार में दी थी जिसे डिजाइनर को सौंपा गया था.

उन्होंने कहा, "कोंकणी परंपरा के मुताबिक दुल्हन को शादी के लिए उसकी मां साड़ी देती है. दीपिका की शादी की साड़ी उनकी मां उज्जला पादुकोण ने हमें दी थी. हमें पता चला है कि यह साड़ी बेंगलुरु के अंगदी गैलेरिया से खरीदी गई थी. हम इसके लिए उन्हें भी क्रेडिट देना चाहेंगे." 

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के रिसेप्शन की 10 जबरदस्त Photos, जरूर कह बैठेंगे 'भई वाह...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


सब्यसाची का यह स्पष्टीकरण दीपिका के प्रशंसकों के गले नहीं उतरा और उन्होंने डिजाइनर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें, बॉलीवुड की ड्रीम जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 14-15 नवंबर को इटली में जब से शादी की है, उसके बाद से ही दोनों की शादी की तस्वीरें जबरदस्त ढंग से वायरल हुईं. शादी के एक हफ्ते बाद दीपवीर (DeepVeer) ने अपने खास पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. 

Deepika Ranveer Wedding Reception: कुछ यूं हुई दीपिका-रणवीर की ग्रैंड एंट्री, Video हो रहा वायरल

बुधवार को बैंगलोर के लीला पैलेस होटल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का रिसेप्शन आयोजित किया गया.  इस दौरान दीपवीर (DeepVeer) ने अपने रोमांटिक अंदाज से सभी का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं, रिसेप्शन शुरु होने से कुछ मिनट पहले रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Newsbeep

(इनपुट आईएएनएस  से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com