इस हॉलीवुड फिल्म में दीपिका पादुकोण करेंगी 'लुंगी डांस', डायरेक्टर ने पूछा ये सवाल

‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के निर्देशक डीजे कारुसो बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ एक बॉलीवुड स्टाइल डांस नंबर करने जा रहे हैं.

इस हॉलीवुड फिल्म में दीपिका पादुकोण करेंगी 'लुंगी डांस', डायरेक्टर ने पूछा ये सवाल

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

खास बातें

  • हॉलीवुड फिल्म में फिर आएंगी नजर
  • दीपिका कर सकती हैं लुंगी डांस
  • डायरेक्टर ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के निर्देशक डीजे कारुसो बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ एक बॉलीवुड स्टाइल डांस नंबर करने जा रहे हैं. निर्देशक ने पिछले साल ही अभिनेत्री के 'ट्रिपल एक्स' सीरीज के आने वाली फिल्म में होने की पुष्टि कर दी थी. कारुसो ने ट्वीट किया, ''मैं 'ट्रिपल एक्स 4' का अंत एक बॉलीवुड डांस नंबर के साथ करना चाहता हूं. निश्चित तौर से इसमें दीपिका होंगी. लुंगी डांस? कुछ नया?''    यह दीपिका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म होगी. उन्होंने 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज' से ही अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

दीपिका पादुकोण को महंगा पड़ा फिटनेस वीडियो डालना, फैन्स ने खोली पोल... देखें

हाल ही में हुए 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण अपने लुक्स से काफी लाइमलाइट में रहीं. अपने ड्रेस से दुनिया भर में लोगों का आकर्षण अपने ओर खींचा. इस बार वो भारी-भरकम गाउन्स में नहीं बल्कि काफी ईज़ी-ब्रिज़ी ड्रेसेस के साथ एक्सपेरिमेंट किया था.


साल 2017 में दीपिका सिर्फ डार्क कलर्स के गाउन्स में दिखीं थीं, लेकिन इस साल वो बेहद ही कूल, लाइट और ब्राइट आउटफिट्स में दिखीं. इतना ही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण टाइम पत्रिका की इस साल की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में शामिल हुईं.

VIDEO: दीपिका पादुकोण से खास मुलाकात
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com