दीपिका पादुकोण पर चढ़ा Priya Prakash Varrier का जादू, आंख मारते हुए धमाकेदार वीडियो हुआ Viral

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को दीपिका पादुकोण के रूप में एक नई फैन मिल गई हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिल्कुल प्रिया के अंदाज में नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण पर चढ़ा Priya Prakash Varrier का जादू, आंख मारते हुए धमाकेदार वीडियो हुआ Viral

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के रंग में रंगीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण पर चढ़ा प्रिया प्रकाश वारियर का जादू
  • एक्ट्रेस का आंख मारने वाला धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका के क्यूट अंदाज से इम्प्रेस हुए फैन्स
नई दिल्‍ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को दीपिका पादुकोण के रूप में एक नई फैन मिल गई हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों छपाक की तैयारी में लगी हुई हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने शानदार अंदाज से लोगों का ध्यान खींचने वाली दीपिका पादुकोण अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं, दीपिका के फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के अंदाज में आंख मारती नजर आ रही हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से कर डाली ऐसी डिमांड, वहीं हो गए चित- देखें Viral Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो छपाक की शूटिंग के दौरान का है. इसमें वह मेघना गुलजार से बातें करती नजर आ रही हैं, तभी वह बात करते हुए सामने की तरफ देखती हैं और जबरदस्त अंदाज में आंख मारती हैं. वीडियो में दीपिका पादुकोण का यह अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "Dpisms का एपिसोड 3." इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को भी टैग किया है. बता दें कि कुछ वक्त पहले प्रिया प्रकाश वारियर ने ही आंख मारकर पूरे देश को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था. और अब आंख मारने का जादू मालती उर्फ दीपिका के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

अमेरिकी मैग्जीन ने पद्मा लक्ष्मी को समझा प्रियंका चोपड़ा तो मॉडल बोलीं- हम एक-दूसरे जैसे....

Thank you for all the love and support

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इस मूवी में एक्ट्रेस एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका अदा करेंगी. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इससे अलग दीपिका पादुकोण जल्द ही 83 में भी दिखाई देंगी. 83 में एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...