NDTV Khabar

वैलेंटाइन्स डे पर Deepika Padukone को मिला ये खास तोहफा, लेकिन पति रणवीर सिंह से नहीं...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हाल ही में मुंबई में आयोजित स्टाइल एंड ग्लैमर अवार्ड्स में सबसे ग्लैमरस स्टार के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वैलेंटाइन्स डे पर Deepika Padukone को मिला ये खास तोहफा, लेकिन पति रणवीर सिंह से नहीं...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने जीता अवॉर्ड
  2. सबसे ग्लैमरस स्टार का खिताब किया अपने नाम
  3. दीपिका पादुकोण के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हाल ही में मुंबई में आयोजित स्टाइल एंड ग्लैमर अवार्ड्स में सबसे ग्लैमरस स्टार के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)ने अपनी उत्कृष्ट सुंदरता और शानदार लालित्य के लिए बहुत सारे पुरस्कार जीते हैं और बीते दिन दीपिका ने एक और पुरस्कार अपने नाम कर लिया है. फिल्म 'पद्मावत' की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस मौके पर रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरते हुए कोरल तफता पफबॉल गाउन पहने हुए नज़र आईं. दीपिका पादुकोण का लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप और सॉफ्ट कर्ल वाल लुक बेहद शानदार लग रहा था. 

सोनाक्षी सिन्हा ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ ली सेल्फी, इस अंदाज में दिखे Bollywood सेलेब्स

3mkvu758

 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए साल 2018 बहुत अच्छा रहा, अभिनेत्री को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में अपने प्रदर्शन के लिए ढ़ेर सारी प्रशंसा प्राप्त हुई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी हिट साबित हुई थी. मेट गाला और कान्स फिल्म फेस्टिवल जैसे अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरत का जादू बिखेरने के बाद, अभिनेत्री ने आखिरकार साल के अंत में सबसे शानदार शादी कर   निश्चित रूप से 2018 की सबसे बड़ी न्यूज़मेकर रहीं.  हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने एशिया की 'सबसे सेक्सी एशियाई महिला' के रूप में भी अपना खिताब पुनः प्राप्त किया था. तीन साल में दूसरी बार दीपिका ने ब्रिटेन स्थित समाचार पत्र 'ईस्टर्न आई' द्वारा प्रकाशित शीर्षक हासिल किया है.

नेहा कक्कड़ ने भाई-बहन संग 'कोका-कोला तू...' गाने से बनाया ऐसा माहौल, Video खूब हो रहा वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में सूचीबद्ध होने के बाद, अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फोर्ब्स सेलेब 100 की सूची में टॉप 5 में जगह बनाने वाली एकमात्र महिला अभिनेत्री बनी गयी है, जिसका हाल ही में अनावरण किया गया था. दीपिका पादुकोण जीक्यू पत्रिका के लिए साल के आखिरी कवर पर भी नज़र आई, जहां अभिनेत्री ने अपने लुक से एक बार फिर कवर की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' में अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन के साथ न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया था. बल्कि, बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली पहली अभिनेत्री का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है.

तैमूर अली खान ने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को रेस में यूं दिया चकमा, वायरल हो रहा है Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

टिप्पणियां

100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी हैं, जबकि उनकी हालिया रिलीज 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी. कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है. वर्तमान में, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मेगास्टार गुलजार द्वारा निर्देशित एसिड अटैक सर्वाइवल की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली फिल्म छपाक की तैयारी में व्यस्त हैं. "छपाक" को दीपिका पादुकोण द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement