Deepika Singh ने पिंक कलर की साड़ी में इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) इस वायरल वीडियो में पिंक कलर की साड़ी में डांस कर रही हैं. इस वीडियो में दीपिका का अंदाज देखने लायक है. 

Deepika Singh ने पिंक कलर की साड़ी में इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

पिंक कलर की साड़ी में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने लगाए ठुमके

खास बातें

  • टीवी एक्टेस हैं दीपिका सिंह
  • सोशल मीडिया पर हैं जबरदस्त पॉपुलर
  • डांस वीडियो मचाते हैं धूम
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर दीपिका सिंह ने इन दिनों अपने डांस वीडियो से जमकर धूम मचा रखी है. दीपिका सिंह लगातार अपने वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर रही हैं, और इनमें वह अलग-अलग अंदाज में नजर आती हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) इस वीडियो में पिंक कलर की साड़ी में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दीपिका का अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो वैसे तो पुराना है लेकिन एक बार फिर से यह सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.इस वीडियो पर एक हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स भी आ चुके हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने वीडियो से इस कदर सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुए है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) के कई वीडियो और फोटो सुर्खियों में रह चुके हैं. दीपिका सिंह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. बता दें कि दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल 'दीया और बाती हम' की संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल 'कवच' में भी नजर आईं.