दीपिका सिंह कलरफुल लहंगा पहनकर फाल्गुनी पाठक के गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

दीपिका सिंह (Deepika Singh) अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

दीपिका सिंह कलरफुल लहंगा पहनकर फाल्गुनी पाठक के गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने फाल्गुनी पाठक के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • कलरफुल लहंगे में दीपिका सिंह लग रहीं थी बेहद खूबसूरत
  • दीपिका सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर बहू आईपीएस अफसर 'संध्या राठी' यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका सिंह अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh) फाल्गुनी पाठक गुजराती गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका पूरी तरह से नवरात्रि के रंग में रंगी हुई है. 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस वीडियो में कलरफुल लहंगा पहनी हुई है और गुजराती गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं. डांस करते हुए दीपिका सिंह बेहद खुश लग रही हैं. बता दें कि दीपिका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपनी डांस और मेकअप टिप्स वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.