रेड सूट पहने गुरु रंधावा के गाने पर जमकर नाचीं दीपिका सिंह, वीडियो ने मचाया धमाल

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक डांस वीडियो (Dance Video) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

रेड सूट पहने गुरु रंधावा के गाने पर जमकर नाचीं दीपिका सिंह, वीडियो ने मचाया धमाल

रेड सूट पहने गुरु रंधावा के गाने पर जमकर नाचीं दीपिका सिंह (Deepika Singh)

खास बातें

  • दीपिका सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • नवरात्र पर दीपिका सिंह ने खास अंदाज में किया विश
  • दीपिका सिंह रेड कलर के सूट में आईं नजर
नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक डांस वीडियो (Dance Video) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh) रेड कलर की सूट पहनकर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'तेनु सूट सूट करदा' गाने पर जबरदस्त तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही हैं. रेड कलर की सूट में दीपिका सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहें हैं.

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इस वीडियो को प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा- मेनू सूट- सूट करदा. और इस वीडियो को दीपिका ने अपने पति को टैग किया है. दीपिका सिंह अकसर अपने डांस वीडियो, मेकअप टिप्स या अपने नए प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दीपिका सिंह एक्टिंग के साथ- साथ क्लासिकल डांस का भी शौक रखती हैं और अपनी सोशल मीडिया पर आए दिन इससे जुड़ी वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.  साथ ही साथ आपको बता दें कि दीपिका इस बार घर पर ही खास अंदाज में नवरात्र मना रही हैं, हाल ही में उन्होंने माता रानी की पूजा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने फैंस को नवरात्र की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या कोठारी का किरदार निभाया था.  इसके बाद दीपिका 2018 में वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं थीं. सके अलावा वह कलर्स टीवी के शो   'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. दीपिका अकसर अपनी फैमिली और बच्चों के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं.