दीपिका सिंह ने माथे पर बिंदी लगाने से लेकर Eye मेकअप तक के दिए खास टिप्स, देखें VIDEO

स्टार प्लस (Star Plus) के मशहूर शो 'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' से खास पहचान बनाने वाली दीपिका सिंह (Deepika Singh) टेलीविजन की एक सुपरहिट एक्ट्रेस हैं.

दीपिका सिंह ने माथे पर बिंदी लगाने से लेकर Eye मेकअप तक के दिए खास टिप्स, देखें VIDEO

दीपिका सिंह (Deepika Singh) दे रही हैं खास मेकअप टिप्स

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो वायरल
  • दीपिका सिंह ने दिए खास मेकअप टिप्स
  • दीपिका सिंह का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

स्टार प्लस (Star Plus) के मशहूर शो 'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' से खास पहचान बनाने वाली दीपिका सिंह (Deepika Singh) टेलीविजन की एक सुपरहिट एक्ट्रेस हैं. दीपिका अच्छी ओडिसी डांसर हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं है क्योंकि वह अकसर ओडिसी डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इसके अलावा भी दीपिका सिंह में ऐसी कई खूबी है जो फैंस को पता नहीं है. शानदार एक्टर, डांसर होने के साथ- साथ दीपिका एक शानदार मेकअप आर्टिस्ट भी हैं और यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि आप दीपिका का यह वीडियो देखकर खुद अंदाजा लगा लीजिए. हाल ही में दीपिका सिंह ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस से पहले मेकअप करती हुईं नजर आ रही हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh)  ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ओडिसी डांस मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो.' 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह क्लासिकल डांस मेकअप टिप्स दें रही हैं. इस वायरल वीडियो में दीपिका ने पूरे चेहरे के मेकअप से लेकर खास अंदाज में बिंदी लगाती हुई भी नजर आ रही हैं, दीपिका ने जिस बारिकी के साथ मेकअप किया है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका का जवाब नहीं. दीपिका सिंह यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या कोठारी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. ''दीया और बाती हम में दीपिका का संध्या राठी का किरदार काफी पसंद किया गया था. लेकिन यह शो दूसरे सास- बहू शो से काफी अलग था. इसलिए अलग था क्योंकि यह सिर्फ एक सास बहू की नोकझोंक की कहानी नहीं बल्कि एक ऐसी बहू की थी जो एक आईपीएस अधिकारी होने के साथ- साथ राठी खानदान की बहू और जिम्मेदारी को भी निभाती थी.

कई टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन इस शो से दीपिका सिंह ने लोगों के दिलों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ दी थी. इसके बाद दीपिका 2018 में वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं थीं. सके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. अब एक बार फिर से दीपिका स्टार प्लस का नया शो 'गुम है किसीके प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)' 23 सितंबर को ही शुरू हुआ है. सीरियल की कहानी एक IPS ऑफिसर के ऊपर आधारित है और अब इसमें IPS संध्या राठी यानी दीपिका सिंह की एंट्री हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. दीपिका अकसर अपनी फैमिली और बच्चों के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं.