दीपिका सिंह ने सरगुन मेहता के गाने पर दिया गजब का एक्सप्रेशन, बार- बार देखा जा रहा है Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सरगुन मेहता के गाने पर फेशियल एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं. 

दीपिका सिंह ने सरगुन मेहता के गाने पर दिया गजब का एक्सप्रेशन, बार- बार देखा जा रहा है Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सरगुन मेहता के गाने पर दिया गजब का एक्सप्रेशन

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो वायरल
  • दीपिका सिंह ने सरगुन मेहता के गाने पर दिया एक्सप्रेशन
  • दीपिका सिंह के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सरगुन मेहता के गाने पर फेशियल एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं. दीपिका सिंह का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  सरगुन मेहता बेहद शानदार गाना है. 

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपनी डांस और मेकअप टिप्स वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं.  सिर्फ इतना ही नहीं दिवाली के मौके पर भी उन्होंने अपना और अपनी फैमिली के कई खूबसूरत वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.