दीपिका सिंह ने किया क्लासिकल डांस, फैन्स बोले- बहुत सुंदर दीदी...देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई हैं लेकिन इन दिनों दीपिका अपने डांस वीडियो से सुर्खियां बटोर रही हैं.

दीपिका सिंह ने किया क्लासिकल डांस, फैन्स बोले- बहुत सुंदर दीदी...देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने किया क्लसिकल डांस

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस हैं दीपिका सिंह
  • दीपिका ने किया धमाकेदार डांस
  • वायरल हो रहा है दीपिका का वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी का फेमस शो 'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' की 'संध्या बहू' तो आपको याद ही होगी. जी हां हम बात कर रहे हैं टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की, दीपिका सिंह ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है लेकिन इन दिनों दीपिका अपने डांस वीडियो की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में क्लासिकल डांस कर रही हैं.

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के इस वीडियो की बात करें तो इसमें उनके डांस स्टेप की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. साथ ही साथ इस डांस के हिसाब से उन्होंने जिस तरीके का ड्रेस और मेकअप किया है वह उन पर बहुत अच्छा लग रहा है. दीपिका के इस डांस वीडियो को खूब तारीफ मिल रही है और लोग इस वीडियो के नीचे खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा - दीपिका आपका जवाब नहीं, वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा- दीपिका आपका लुक एक दम प्रोफेशनल डांसर की तरह है...  इस वीडियो को अब तक 85 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. यही नहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, 'बहुत सुंदर दीदी...' दीपिका को उनके फैन्स बहुत चाहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका के डांस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इससे पहले भी दीपिका ने अपने कई डांस वीडियो शेयर किया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. जैसा कि आपको पता है दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम से संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल 'कवच' में भी नजर आईं थीं.