दीपिका सिंह ने सड़क पर खड़े होकर कराया फोटोशूट, यूं सेलिब्रेट कर रहीं नवरात्रि- देखें Photos

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

दीपिका सिंह ने सड़क पर खड़े होकर कराया फोटोशूट, यूं सेलिब्रेट कर रहीं नवरात्रि- देखें Photos

दीपिका सिंह की फोटो वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह की फोटो हुई वायरल
  • नवरात्र पर शुभ अवसर पर दीपिका ने अपने फैंस के लिए दिया ये खास मैसेज
  • नवरात्र पर दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने खास इस फोटो को नवरात्र की शुभ अवसर पर शेयर किया है. दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  नवरात्र का दूसरा दिन मैंने पहना है ऑरेंज रंग की साड़ी. दीपिका की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहें हैं. साथ ही साथ आपको बता दें कि दीपिका इस बार घर पर ही खास अंदाज में नवरात्र मना रही हैं, हाल ही में उन्होंने माता रानी की पूजा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने फैंस को नवरात्र की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रही हैं. 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका सिंह (Deepika Singh) अकसर अपने डांस वीडियो, मेकअप टिप्स या अपने नए प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दीपिका सिंह की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि दीपिका की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं. दीपिका सिंह एक्टिंग के साथ- साथ क्लासिकल डांस का भी शौक रखती हैं और अपनी सोशल मीडिया पर आए दिन इससे जुड़ी वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह को आईपीएस ऑफिसर संध्या राठी के रूप में स्टार प्लस का नया शो 'गुम है किसी के प्यार में' प्रोमो वीडियो में नजर आईं थी. 

Happy Navratri everyone. Navratre Day 1.

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या कोठारी का किरदार निभाया था.  इसके बाद दीपिका 2018 में वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं थीं. सके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. दीपिका अकसर अपनी फैमिली और बच्चों के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं.