Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दीपिका सिंह बनीं आईपीएस अफसर, Video शेयर कर लिखा स्पेशल मैसेज

दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों अपन डांस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दूसरी तरफ दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दीपिका सिंह बनीं आईपीएस अफसर, Video शेयर कर लिखा स्पेशल मैसेज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meii में दिखा IPS ऑफिसर 'संध्या बहू' की एक झलक

नई दिल्ली:

दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों अपन डांस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दूसरी तरफ दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं दीपिका जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. स्टार प्लस का नया शो 'गुम है किसीके प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)' 23 सितंबर को ही शुरू हुआ है. सीरियल की कहानी एक IPS ऑफिसर के ऊपर आधारित है और अब इसमें IPS संध्या राठी यानी दीपिका सिंह की एंट्री ने लोगों के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है. दीपिका ने इस शो को लेकर कोई खास जानकारी तो नहीं दी है लेकिन उन्होंने इस शो का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह IPS अधिकारी के रूप में नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने अपने फैंस के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका ने लिखा #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin, Aaj raat 8 baje sirf StarPlus aur Disney + Hotstar par मेरा मशहूर किरदार संध्या राठी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसे एक विशेष पहचान दिलाई. मुझे इतना प्यार करने के लिए मैं खुद पर गर्व और आप सबका आभार व्यक्त करती हूं.  ईमानदारी से कह रही हूं कि, मुझे विश्वास नहीं होता है कि दीया और बाती को टीवी पर प्रसारित हुए 9 साल हो गए हैं. यह मेरे लिए बेहद यादगार सफर था और मैं स्टार प्लस, सह-कलाकारों और मेरे सभी प्रशंसकों का हमेशा आभारी रहूंगी क्योंकि मेरे इस सफर में उनकी प्रमुख भूमिका रही. मुझे अपने दोस्त, सहकर्मी और प्रतिभाशाली अभिनेता नील भट्ट का समर्थन करने के लिए इतने सालों बाद इस प्रोमो के लिए फिर से आईपीएस अधिकारी संध्या राठी का वर्दी पहनने का सौभाग्य मिला है.


दीपिका सिंह अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं कि (दीया और बाती हम) DABH में, मेरा किरदार एक वाइफ, बहू के रूप में परिवार और उसकी जिम्मेदारियों के बीच अपने कर्तव्य का पालन पर आधारित था. ठीक उसी तरह विराट ने अपने कर्तव्य और प्यार के बीच अपने फर्ज को निभाया है. इस प्रोमो की शूटिंग करते वक्त आईपीएस अधिकारी संध्या राठी की अच्छी यादें भी वापस ला दीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या कोठारी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.