दीपिका सिंह ने वेस्टर्न आउटफिट में कुछ इस तरह किया डांस, फैन्स बोले- संध्या बहू...देखें Video

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) भले ही इन दिनों टीवी के किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

दीपिका सिंह ने वेस्टर्न आउटफिट में कुछ इस तरह किया डांस, फैन्स बोले- संध्या बहू...देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने वेस्टर्न आउटफिट में दिए ऐसे डांस मूव्स

खास बातें

  • दीपिका सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका सिंह ने वेस्टर्न ड्रेस में किया धमाकेदार डांस मूव्स
  • दीपिका सिंह का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) भले ही इन दिनों टीवी के किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. जैसा कि आपको पता है दीपिका सिंह (Deepika Singh)  ने अपना पहला सीरियल 'दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' से ही लाखों लोगों के दिलों में खास पहचान बनाने में कामयाब रहीं. एक्ट्रेस ने दीया और बाती हम में आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाया था इनके किरदार का नाम संध्या था. दीपिका के इस किरदार ने घर- घर में अपनी पहचान बना ली थी और आज भी लाखों लोग दीपिका को इसी नाम से पहचानते हैं.  वहीं दूसरी तरफ इन दिनों दीपिका सिंह का सोशल मीडिया पर अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसपर फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. दीपिका ने अपना डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं साथ ही वह इंग्लिश गाने पर धमाकेदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. दीपिका सिंह का यह अंदाज देखकर फैन्स भी बोल पड़े विश्वास ही नहीं होता ये वहीं संध्या बहू है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. वीडियो में दीपिका ने ब्लैक कलर का शॉर्ट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस वीडियो में 'बीट ड्रॉप' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "क्योंकि यह ट्रेंडिंग है." दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.