दीपिका सिंह करने लगीं सूर्य नमस्कार, शेयर किया Video

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दीपिका सिंह करने लगीं सूर्य नमस्कार, शेयर किया Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस योग करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका सिंह ने हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस योग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) अलग-अलग योग के पोज दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस सूर्य नमस्कार कर रही हैं. दीपिका सिंह का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस वीडियो में ब्लू कलर का टॉप और रेड कलर की सलवार पहने हुए नजर आ रही है. इस वीडियो में दीपिका सिंह को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


गौरतलब है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वह वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को उन्होंने टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com