NDTV Khabar

क्या करण जौहर को डेट कर रहे हैं प्रबल गुरुंग? डिजायनर ने बताया सच ...

न्यूयार्क में रह रहे नेपाल के डिजायनर प्रबल गुरंग (Prabal Gurung) ने करण जौहर (Karan Johar) और अपने रिश्ते का सच बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या करण जौहर को डेट कर रहे हैं प्रबल गुरुंग? डिजायनर ने बताया सच ...

प्रबल गुरंग (Prabal Gurung) और करण जौहर (Karan Johar)

न्यूयार्क:

न्यूयार्क में रह रहे नेपाल के डिजायनर प्रबल गुरंग (Prabal Gurung) ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिनमें उनके और बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के बीच रोमांटिक रिश्ता होने की बात कही जा रही थी. दोनों की एक तस्वीर रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी, जिसे डिजायनर प्रबल गुरंग (Prabal Gurung) ने डिलीट कर दिया है. प्रबल गुरंग (Prabal Gurung)ने अब ट्विटर पर स्पष्टीकरण दिया है कि करण जौहर (Karan Johar) सिर्फ उनके 'सबसे प्यारे दोस्त' हैं.

अजय देवगन के पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरु देवगन का निधन


प्रबल गुरंग (Prabal Gurung) ने लिखा, "क्या हम कुछ मजाक कर सकते हैं? मुझे यह कहते हुए दुख और निराशा हो रही है, लेकिन सीधे और आधिकारिक तौर पर - मैं करण जौहर (Karan Johar) के साथ रोमांटिक रिश्ते में नहीं हूं." डिजायनर ने कहा कि करण और उनकी तस्वीर वाली इंस्टाग्राम पोस्ट सिर्फ "मजाक में और बॉलीवुड, इसकी नाटकीयता और एक मात्र मधुबाला के प्रति मेरे प्यार के कारण की गई थी."

कपिल शर्मा के शो में कैटरीना कैफ से बोले सलमान खान- तुमने मुझे रिफ्यूज कर दिया...देखें Video

प्रबल गुरंग (Prabal Gurung) ने कहा, "इसे बाद में गलत तरीके से पेश किया गया कि करण और मैं रिलेशनशिप में हैं. करण जौहर (Karan Johar) मेरे सबसे प्यारे दोस्तों में से है." उन्होंने कहा कि वे एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं लेकिन करण के साथ नहीं. उन्होंने कहा, "मैं लगभग पांच साल से एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हूं, लेकिन किसी और के साथ ना कि करण के साथ. प्यार सिर्फ एक प्रकार का नहीं होता है."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement