देवोलीना भट्टाचार्जी ने ब्लैक गाउन में 'केयर नी करदा' सॉन्ग किया पर डांस, Video मचा रहा है धूम

देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्लैक गाउन में केयर नी करदा सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ब्लैक गाउन में 'केयर नी करदा' सॉन्ग किया पर डांस, Video मचा रहा है धूम

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने ब्लैक गाउन में किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया ब्लैक गाउन में डांस
  • 'केयर नी करदा' सॉन्ग पर थिरकतीं आईं नजर
  • देवोलीना भट्टाचार्जी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी नंबर वन हैं. इस बात का सबूत उनके वीडियो में देखने को मिलता है. देवोलीना भट्टाचार्जी अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में देवोलीना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्लैक गाउन में केयर नी करदा सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. ब्लैक गाउन में देवोलीना भट्टाचार्जी का लुक वाकई कमाल का लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "उसकी आत्मा में आग है और दिल में कृपा है." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस फायर इमोजी और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी अपने स्टाइल और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक कमाल का लग रहा है. देवोलीना भट्टाचार्जी के करियर की बात करें तो इन दिनों वह स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल साथ निभाना साथिया में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस सीरियल के जरिए ही टीवी की दुनिया में कदम रखा था और सीजन 2 में भी देवोलीना गोपी का किरदार अदा करते हुए ही नजर आ रही हैं. देवोलीना ने इसके अलावा बिग बॉस 14 में रहते हुए भी लोगों का खूब दिल जीता था.