देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'गेंदा फूल' पर किया धमाकेदार डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैन्स

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बादशाह (Badshah) के गाने 'गेंदा फूल' पर किया जबरदस्त अंदाज में डांस, एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'गेंदा फूल' पर किया धमाकेदार डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैन्स

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने किया 'गेंदा फूल' पर किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने गेंदा फूल पर किया जबरदस्त डांस
  • वीडियो देख एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
  • देवोलीना भट्टाचार्जी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की 'गोपी बहू' और 'बिग बॉस 13' की चर्चित कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी का अंदाज और उनके डांसिंग स्किल कमाल के लग रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने यह डांस 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह के चैलेंज को पूरा करने के लिए किया. उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "तो दीपिका सिंह, मैंने आपका चैलेंज एक्सेप्ट किया और ये रहा सबके पसंदीदा गेंदा फूल पर डांस. मुझे इस गाने से सच में प्यार हो गया है. डांस एक मस्ती है और मुझे खुशी है कि मैं लंबर इशू से बिल्कुल ठीक हो चुकी हूं. आप सभी के प्यार और समर्थन का धन्यवाद. दुआओं में याद रखना."
देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के इस वीडियो को लेकर बिग बॉस 13 में उनकी को-कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "आपको डांस करते हुए देख काफी खुशी हुई." बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने एक आदर्श बहू का किरदार निभाया था. सीरियल के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, चोट लगने के कारण देवोलीना को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com