NDTV Khabar

Video: जाह्नवी कपूर को आई मां की याद, फूट-फूटकर रोने लगी Dhadak एक्ट्रेस

20 जुलाई को Dhadak के मेकर्स ने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का एक इमोशनल डायलॉग प्रोमो रिलीज किया था. वीडियो को अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह यू-ट्यूब पर 8वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: जाह्नवी कपूर को आई मां की याद, फूट-फूटकर रोने लगी Dhadak एक्ट्रेस

Dhadak से सुर्खियां बटोर रहीं जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म Dhadak बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में 39.19 करोड़ रुपये का बिजनेस भारतीय बॉक्स ऑफिस से कर डाला है. मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक 'धड़क' को क्रिटिक्स और ऑडियंस से अच्छे रिव्यूज मिले हैं. इस रोमांटिक-ड्रामा में दर्शकों को ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी काफी पसंद आई है. मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें जाह्नवी कपूर अपने परिवार खासकर मां की याद में फूट-फूटकर रो रही हैं.

अस्पताल में ड्रामे कर रहे थे ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर को देखकर भूल गए चोट और फिर....


20 जुलाई को 'धड़क' के मेकर्स ने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का यह इमोशनल डायलॉग प्रोमो रिलीज किया था. वीडियो को अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह यू-ट्यूब पर 8वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

देखें, वीडियो...

मालूम हो कि फिल्म में जाह्नवी 'पार्थवी' और ईशान खट्टर 'मधुकर' की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में जैसे ही पार्थवी के परिवार को मधु के साथ उनके रिश्ते के बारे में खबर लगती है. दोनों घर से भागकर कोलकाता आ जाते हैं और यहां एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताते हैं. हालांकि, परिवार से दूर रहना पार्थवी के लिए आसान नहीं होता. फिल्म के इस सीन में जाह्नवी ईशान से कहते हैं, "घर की बहुत याद आ रही है. मां की बहुत याद आ रही है..." और ये कहते हुए वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार को इसके खाते में 11.04 करोड़ और रविवार को 13.92 करोड़ रुपये आए. सोमवार की कमाई को मिलाकर फिल्म ने 4 दिनों में 39.19 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. 'धड़क' 50 करोड़ के बजट में बनी है. उम्मीद है कि फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर डालेगी.

देखें, ट्रेलर...

Inside Pics: मीरा राजपूत के Baby Shower में कुछ इस अंदाज में दिखे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर...

टिप्पणियां

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: फोटोशूट में जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement