NDTV Khabar

Dhadak Box Office Collection Day 4: थमने को तैयार नहीं 'धड़क' का कहर, वीकडे पर जबरदस्त कमाई...

Dhadak Box Office: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर 'धड़क' ने चार दिनों में 39.19 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

215 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dhadak Box Office Collection Day 4: थमने को तैयार नहीं 'धड़क' का कहर, वीकडे पर जबरदस्त कमाई...

Dhadak Box Office Collection: चौथे दिन 'धड़क' ने कमाए 5.52 cr

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म Dhadak बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही हैं. न्यूकमर्स जाह्नवी और ईशान खट्टर की इस फिल्म ने अपने पहले वीकएंड पर 33.67 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया. वीकएंड के बाद सोमवार को भी फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को 5.52 करोड़ रुपये बटोरे हैं.

'धड़क' स्क्रीनिंग पर रेखा ने जाह्नवी-ईशान को लगाया गले, कुछ यूं हुए इमोशनल... देखें वीडियो

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार को इसके खाते में 11.04 करोड़ और रविवार को 13.92 करोड़ रुपये आए. सोमवार की कमाई को मिलाकर फिल्म ने 4 दिनों में 39.19 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. 'धड़क' 50 करोड़ के बजट में बनी है. तरण आदर्श ने अनुमान लगाया है कि, फिल्म पहले हफ्ते में 53 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डालेगी.

शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें टिकी थीं. फिल्म के कलेक्शन से अनुमान लगाया जा सकता है कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई.

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

टिप्पणियां

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: फोटोशूट में जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement