NDTV Khabar

Dhadak बॉक्स ऑफिस पर हिट, जाह्नवी कपूर बोलीं- स्टार नहीं, बस एक्टर बनने की कोशिश...

Dhadak एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने शनिवार को मुंबई के गेयटी-गैलेक्सी सिनेमाघर में अपने सह-कलाकार ईशान खट्टर और निर्देशक शशांक खेतान के साथ फिल्म को लेकर मीडिया से बात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dhadak बॉक्स ऑफिस पर हिट, जाह्नवी कपूर बोलीं- स्टार नहीं, बस एक्टर बनने की कोशिश...

Dhadak का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा

नई दिल्ली:

धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म Dhadak ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 19.75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में आगाज कर चुकीं श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर का कहना है कि फिल्म के सफल होने से उन्हें नहीं लगता है कि वह एक स्टार बन गई हैं, लेकिन वह एक बेस्ट एक्ट्रेस बनने की कोशिश कर रही हैं. 

जाह्नवी कपूर ने बढ़ाई ऑडियंस की धड़कनें, जानें डेब्यू फिल्म की अब तक की कमाई...

जाह्नवी ने शनिवार को मुंबई के गेयटी-गैलेक्सी सिनेमाघर में अपने सह-कलाकार ईशान खट्टर और निर्देशक शशांक खेतान के साथ फिल्म को लेकर मीडिया से बात की.


'धड़क' से जाह्नवी कपूर की शानदार शुरुआत, कमाई में 'Student Of The Year' को छोड़ा पीछे

'धड़क' को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और कहा जा रहा है कि जाह्नवी सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनने की राह पर है. जब उनसे पूछा गया कि क्या 'धड़क' की सफलता से वह खुद को स्टार मानने लगी हैं तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं अभी स्टार हूं, मैं बस एक कलाकार बनने की कोशिश कर रही हूं."

देखें, Video...

 

(@lnstabolly) on

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें सबसे अच्छी तारीफ निर्देशक शशांक खेतान से मिली है, जब शशांक ने उनसे कहा था कि उन्हें उन पर गर्व है, लेकिन फिल्म को जो जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, वह उनकी लिए सबसे बड़ी प्रशंसा है.

अस्पताल में ड्रामे कर रहे थे ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर को देखकर भूल गए चोट और फिर....

टिप्पणियां

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था.

VIDEO: फोटोशूट में जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement