जाह्नवी कपूर की इस खूबी से इम्प्रेस हुए Dhadak के डायरेक्टर, इंटरव्यू में खोला राज़...

'धड़क' के निर्देशक शशांक खेतान का कहना है कि वे फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं इसकी लीक अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के पेशेवर रवैये से प्रभावित हैं.

जाह्नवी कपूर की इस खूबी से इम्प्रेस हुए Dhadak के डायरेक्टर, इंटरव्यू में खोला राज़...

20 जुलाई को रिलीज होगी Dhadak

नई दिल्ली:

'धड़क' के निर्देशक शशांक खेतान का कहना है कि वे फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं इसकी लीक अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के पेशेवर रवैये से प्रभावित हैं, क्योंकि वरिष्ठ अभिनेत्री और उनकी मां श्रीदेवी की असमय मौत होने के बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी कर ली. खेतान ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है इसका पूरा श्रेय जाह्नवी और उनके परिवार को दिया जाना चाहिए जिन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी करने में मेरा पूरा सहयोग किया. जाह्नवी जब भी भावनात्मक रूप से तैयार महसूस करती थी मैं तुरंत सेट पर जाने के लिए तैयार रहता था क्योंकि उस समय सबके लिए उसकी भावनात्मक सूरक्षा से बढ़कर कुछ भी जरूरी नहीं था. लेकिन मैं उसका पेशेवराना रवैया देखकर बहुत प्रभावित हुआ."

Inside Pics: मीरा राजपूत के Baby Shower में कुछ इस अंदाज में दिखे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर...

श्रीदेवी की मौत इसी साल 24 फरवरी को हो गई थी और उस समय 'धड़क' की शूटिंग चल रही थी. निर्देशक ने कहा, "जब हम सब दुखी हो गए थे, तो सोचिए उस पर क्या गुजरी होगी." उन्होंने कहा, "इसलिए तब मेरा प्रश्न ये नहीं था कि फिल्म कब पूरी होगी बल्कि ये था कि जाह्नवी इससे कैसे उबरेगी. मुझे लगता है उसने 13 मई को शूटिंग शुरू कर दी जिससे मैं प्रभावित हुआ."

Dhadak की स्क्रीनिंग में दिखा इन स्टार डॉटर्स का ग्लैमर, जाह्नवी को सपोर्ट करने पहुंचा कपूर खानदान...
 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

‘धड़क’ के सेट पर मग में पानी भर खुद को यूं भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video हुआ वायरल

20 जुलाई को रिलीज हो रही 'धड़क' में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराठ' का हिंदी रीमेक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रियलिटी शो के सेट पर स्पॉट हुए जाह्नवी और ईशान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)