NDTV Khabar

Dhadak प्रमोशन के पहले दिन घबराईं जाह्नवी कपूर, थककर यूं को-स्टार पर गिरीं...

Dhadak Title Track: 'धड़क' का पहला गाना लॉन्च करने से पहले जाह्नवी और ईशान ने फिल्म का प्रमोशन शुरू किया. प्रमोशन का पहला दिन जोड़ी के लिए बेहद थकाऊ रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dhadak प्रमोशन के पहले दिन घबराईं जाह्नवी कपूर, थककर यूं को-स्टार पर गिरीं...

'धड़क' स्टार्स जाह्नवी और ईशान

नई दिल्ली:

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' का प्रमोशन मंगलवार से शुरू कर दिया है. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ जम रही है. दोनों स्टार्स मंगलवार को प्रमोशन के सिलसिला में मीडिया से रूबरू हुए. जाह्नवी के लिए प्रमोशन का पहला दिन कैसा रहा, इसका अनुभव उन्होंने वीडियो के जरिए बयां किया. इंस्टाग्राम स्टोरी पर जाह्नवी ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह थक के बेहाल नजर आ रही हैं और आलम यह है कि वह अपने को-स्टार ईशान खट्टर के ऊपर गिर जाती हैं. वीडियो में जाह्नवी घबराई दिख रही हैं, तो ईशान किसी को फोन करने के लिए इशारे कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर ने किया झल्ला-वल्लाह पर डांस, भाई अर्जुन के गानें पर यूं लगाए ठुमके


देखें वीडियो...

 

(@jahnavi_kapoor) on

जाह्नवी को गले लगाते ही रोने लगीं खुशी, इमोशनल कर देगा श्रीदेवी की बेटियों का यह Video

'धड़क' के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया, इसे अब तक 3.5 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं. बुधवार को मेकर्स फिल्म का पहला गाना रिलीज करेंगे. इसकी लॉन्चिंग के लिए जाह्नवी और ईशान जयपुर पहुंच चुके हैं. स्टार्स का फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो सामने आया है, जिससे साफ हैं कि दोनों स्टार्स गाना लॉन्च करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.
 

Dhadak से डेब्यू कर रहीं श्रीदेवी की बेटी के लिए अर्जुन कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, मिला जाह्नवी से यह जवाब

जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है, ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है. फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं.

जाह्नवी कपूर का Video Viral, इनसे बोलीं- मुझे Kissy चाहिए...

टिप्पणियां

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था.

Video: फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जान्हवी और इशान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement