युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने शेयर की फोटो और लिखा- हर लड़की किसी न किसी...

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा की फोटो हुई वायरल.

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने शेयर की फोटो और लिखा- हर लड़की किसी न किसी...

धनाश्री ने शेयर की प्यारी सी फोटो

खास बातें

  • युजवेंद्र की पत्नी धनाश्री की फोटो हुई वायरल
  • धनाश्री वर्मा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • धनाश्री ने लिखा- हर लड़की किसी न किसी रानी होती है
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांसर होने के साथ- साथ एक यूट्यूबर भी हैं. लेकिन इन सब के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह एकदम परी की तरह लग रही है. धनाश्री ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हर लड़की किसी न किसी की Princess होती है. धनाश्री की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 


फोटो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) व्हाइट एंड पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, और फोटो देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फोटो उनके शादी की है, धनाश्री की इस फोटो पर अब तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी शादी से जुड़ी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सगाई से लेकर हल्दी, फेरे, रिसेप्शन और कई रस्मों से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा ने इसी साल अगस्त माह में सगाई की थी. जहां युजवेंद्र चहल ने अपने खेल के अंदाज से लोगों का दिल जीता है तो वहीं धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से खूब पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक डेंटिस्ट भी हैं और यू-ट्यूब पर भी उनके करीब 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.