क्रिकेट युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने पंजाबी गाने पर किया भांगड़ा, Video ने मचाया तहलका

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और सर्गुन मेहता (Sargun Mehta) ने साथ मिलकर अपने डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

क्रिकेट युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने पंजाबी गाने पर किया भांगड़ा, Video ने मचाया तहलका

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और सर्गुन मेहता ने किया दिलजीत दोसांझ के गाने पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा और सरगुन मेहता ने डांस कर मचाया तहलका
  • दिलजीत दोसांझ के गाने पर जबरदस्त भांगड़ा करते आए नजर
  • धनाश्री वर्मा और सरगुन मेहता का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अकसर अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं. पेशे से डॉक्टर होने के बावजूद धनाश्री वर्मा ने एक डांसर के तौर पर अलग ही पहचान बना ली है. यूं तो युजवेंद्र चहल की मंगेतर अपने डांस से हमेशा धमाल मचाती थीं, लेकिन इस बात मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सर्गुन मेहता (Sargun Mehta) ने उनके साथ मिलकर अपने डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दरअसल, सर्गुन मेहता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ही दिलजीत दोसांझ के गाने गोट पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 


दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के गाने पर डांस करते हुए धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के स्टेप और उनकी एनर्जी देखने लायक है. वीडियो में दोनों के स्टेप भी बिल्कुल मैच करते नजर आ रहे हैं, साथ ही गोट सॉन्ग पर थिरकते हुए धनाश्री वर्मा और सरगुन मेहता का अंदाज भी देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सरगुन मेहता ने लिखा, "ऑनलाइन सीखा है मैंने तो ज्यादा जज मत करना. धनाश्री आप आग हो, एक दिन मैं भी अच्छा करुंगी. सीख रही हूं और उम्मीद करती हूं कि आगे अच्छा कर पाउंगी." खास बात तो यह है कि इस वीडियो पर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी कमेंट किया. ताहिरा कश्यप ने दोनों के डांस को देख 'सुपर्ब' लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस डांस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, फैंस इस डांस वीडियो को लेकर उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि सरगुन मेहता ने जीटीवी पर आने वाले शो '12/24 करोल बाग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'फुलवा' और 'बालिका वधू' जैसे कार्यक्रमों में भी दिखाई दी थीं. वहीं, धनाश्री वर्मा की बात करें तो हाल ही में उनकी भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल से सगाई हुई है, जिसकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है.