Dhanashree Verma ने Afghan Jalebi पर किया जबरदस्त बेली डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री कैटरीना कैफ के गाने 'अफगान जलेबी (Afghan Jalebi Song)' पर बेली डांसिंग करती नजर आ रही हैं.

Dhanashree Verma ने Afghan Jalebi पर किया जबरदस्त बेली डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • धनाश्री ने अफगान जलेबी पर किया बेली डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस को लेकर छाई हुई हैं. धनाश्री वर्मा भले ही इस समय दुबई में अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने पहुंची हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ रही हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गाने 'अफगान जलेबी (Afghan Jalebi Song)' पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं.


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Vemra Video) ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है. जिसे अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में डांसर पर्पल कलर के क्राप टॉप में नजर आ रहे हैं. उनकी अदाएं और खूबसूरती डांस में चार-चांद लगा रहे हैं. एक्ट्रेस के मूव्स तो जबरदस्त हैं ही लेकिन उनके लंबे बाल वीडियो में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. धनाश्री वर्मा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें कि युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने अपने डांस से भी लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. अपने डांस ने धनाश्री वर्मा अकसर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती नजर आती हैं.

WATCH NDTV ZAIKA: अचारी मुर्ग कैसे बनाएं | Achari Murgh

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा की हाल ही में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सगाई हुई है, जिसकी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे. धनाश्री वर्मा डॉक्टर होने के साथ-साथ मशहूर यू-ट्यूबर भी हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 21 लाख है.