युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने PPE किट में किया Kurta Pajama सॉन्ग पर डांस, 34 लाख बार देखा गया Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पीपीई किट पहनकर 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. '

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने PPE किट में किया Kurta Pajama सॉन्ग पर डांस, 34 लाख बार देखा गया Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने पीपीई किट पहन 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • युजवेंद्र की मंगेतर धनाश्री ने पीपीई किट में किया 'कुर्ता पजामा' पर डांस
  • धनाश्री के डांस ने जीता फैंस का दिल
  • 34 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया धनाश्री वर्मा का वीडियो
नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जब से दोनों की सगाई हुई है, तब से ही धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, धनाश्री वर्मा का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पीपीई किट पहनकर 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 34 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री (Dhanashree Verma) वर्मा वीडियो में पीपीई किट पहने एयरपोर्ट पर बैठी नजर आ रही हैं. एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे ही धनाश्री उठती हैं और टोनी कक्कड़ के गाने कुर्ता पजामा पर डांस करना शुरू कर देती हैं. पीपीई किट में होने के बाद भी धनाश्री वर्मा का डांस देखने लायक होता है. खास बात तो यह है कि धनाश्री के इस वीडियो पर खुद युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया और हार्ट शेप इमोजी शेयर कर इसपर जबरदस्त रिएक्शन भी दिया. बता दें कि इसके अलावा भी धनाश्री वर्मा अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने खेल के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और उनके व्यू मिलियंस में हैं. इंस्टाग्राम पर भी धनाश्री वर्मा के फॉलोअर्स की संख्या करीब 11 लाख से अधिक है.