धनाश्री ने बादशाह के गाने पर यूं किया धमाकेदार डांस, Video में दिखा युजवेंद्र चहल की मंगेतर का यह अंदाज

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक डांस वीडियो खूब चर्चा में है, जिसमें वह बादशाह के गाने 'मर्सी' पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं.

धनाश्री ने बादशाह के गाने पर यूं किया धमाकेदार डांस, Video में दिखा युजवेंद्र चहल की मंगेतर का यह अंदाज

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने बादशाह के गाने पर किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने बादशाह के गाने पर किया जबरदस्त डांस
  • मर्सी सॉन्ग पर शानदार अंदाज में थिरकती दिखीं धनाश्री वर्मा
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर इन दिनों अपने डांस वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा खूब वायरल भी होती है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का एक डांस वीडियो खूब चर्चा में है, जिसमें वह बादशाह के गाने मर्सी पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बादशाह (Badshah) के गाने पर थिरकते हुए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर का अंदाज और स्टेप लाजवाब लग रहा है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन उनके डांस मूव और डांस स्टेप को लेकर लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बादशाह के सॉन्ग की हर बीट के साथ धनाश्री वर्मा का स्टेप बखूबी मैच कर रहा है. खास बात तो यह है कि डांस करते हुए धनाश्री वर्मा का लुक और स्टाइल भी जबरदस्त लग रहा है. वीडियो में डांस करते हुए धनाश्री के एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. इसके अलावा युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उड़ गए सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस डांस को देख खुद युजवेंद्र चहल भी अपने आपको नहीं रोक पाए. उन्होंने हार्ट शेप इमोजी से धनाश्री के वीडियो पर रिएक्शन दिया. बता दें कि धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा एक यू-ट्यूबर हैं और अकसर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं. हाल ही में उनकी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.