युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने लाल कुर्ती और सुनहरे प्लाजो में झूमकर किया डांस, देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने बीते दिन एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लाल कुर्ती और गोल्डन प्लाजो पहनकर 'बन ठन चली' (Ban Than Chali) गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने लाल कुर्ती और सुनहरे प्लाजो में झूमकर किया डांस, देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने किया बन ठन चली गाने पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने किया धमाकेदार डांस
  • 'बन ठन चली' गाने पर झूमकर नाचीं धनाश्री
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस को लेकर काफी चर्चा में हैं. अपने डांस वीडियो से धनाश्री वर्मा हमेशा सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हुई नजर आती हैं. उनके एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, धनाश्री वर्मा ने बीते दिन एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लाल कुर्ती और गोल्डन प्लाजो पहनकर 'बन ठन चली' (Ban Than Chali) गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में डांस करते हुए धनाश्री वर्मा की एनर्जी और उनके एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'बन ठन चली' (Ban Than Chali) गाने पर अपने डांस से सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. इस वीडियो में जितना जबरदस्त धनाश्री का डांस है, उतना ही शानदार उनका ट्रेडिशनल लुक भी लग रहा है. खास बात तो यह है कि धनाश्री के इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, इसके साथ ही फैंस भी लगातार धनाश्री के वीडियो पर कमेंट्स कर उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस सॉन्ग की एनर्जी काफी पसंद आई और हमारी आखिरी वर्कशॉप इसी कॉरियोग्राफी पर आधारित थी. मेरा विश्वास करिए, इसने आग लगाकर रख दी थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से यूं धमाल मचाया हो. इससे पहले भी धनाश्री ने अपने कई वीडियो से लोगों का खूब ध्यान खींचा था. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर ही उनके 9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.