धनाश्री वर्मा ने 'क्यूटीपाई' गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video पोस्ट कर बोलीं- पहली डेट पे कहे ओके बाय...

'धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma)' का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह 'क्यूटीपाई' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

धनाश्री वर्मा ने 'क्यूटीपाई' गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video पोस्ट कर बोलीं- पहली डेट पे कहे ओके बाय...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'क्यूटीपाई' गाने पर किया बेहतरीन डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मशहूर डांसर 'धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma)' इन दिनों अपने डांस वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. वह अकसर अपने फोटो और फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal Video) की मंगेतर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा लाल कलर का लहंगा पहन 'क्यूटीपाई (Cutiepie Song)' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "पहली डेट पर कहे ओके बाय." धनाश्री वर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. धनाश्री वर्मा के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक फेमस यूट्यूबर हैं और उसके साथ ही वह एक डेंटिस्ट भी है. धनाश्री वर्मा ने 2014 में नवी मुंबई के डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से डिग्री ले रखी है. धनाश्री वर्मा डांस एकेडमी भी चलाती हैं और युवा डांसर्स को तैयार करती हैं. धनाश्री वर्मा के यूट्यूब चैनल पर 21 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं. यही नहीं, धनाश्री बॉलीवुड के कई बड़े सितारों समेत गुरु रंधावा जैसे नामी सिंगर्स के साथ कौलेबोरेशन भी कर रखा है. यही नहीं, धनाश्री वर्मा के इंस्टाग्राम पर 25 लाख फॉलोअर्स भी हैं.