Dhanashree Verma ने बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' पर किया जोरदार डांस, चहल की मंगेतर का Video हुआ वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Dhanashree Verma ने बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' पर किया जोरदार डांस, चहल की मंगेतर का Video हुआ वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर डांसर और इंडियन क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो वायरल होते हैं. उनका फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बादशाह (Badshah) के गाने 'गेंदा फूल' (Genda Phool) पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) के इस वीडियो को फैन्स खूब देख रहे हैं.

Urvashi Rautela दिवाली के मौके पर यूं झूमती आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस डांस वीडियो को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. वीडियो में डांस करते हुए धनाश्री  का अंदाज और उनके डांस मूव भी देखने लायक हैं. उनके वीडियो को 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी धनाश्री वर्मा अकसर अपने डांस और अंदाज को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं. उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. 

खूबसूरत के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इससे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाई हुई है. जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुकी है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी थी. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की कुछ दिनों पहले सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.