Dhanashree Verma ने 'जिने मेरा दिल लुटेया' पर यूं किया डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धूम

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने बीते दिन अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'जिने मेरा दिल लुटेया' गाने पर थिरकती दिखाई दे रही थीं. उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया.

Dhanashree Verma ने 'जिने मेरा दिल लुटेया' पर यूं किया डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'जिने मेरा दिल लुटेया' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने फिर किया धमाकेदार डांस
  • 'जिने मेरा दिल लुटेया' पर जमकर नाचीं धनाश्री वर्मा
  • खूब धूम मचा रहा है युजवेंद्र चहल की मंगेतर का वीडियो
नई दिल्ली:

भारत के मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से डांस वीडियो साझा करती हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. उनके एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने बीते दिन अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह जिने मेरा दिल लुटेया गाने पर थिरकती दिखाई दे रही थीं. उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया. 

Have a good day #dilluteya #dhanashreeverma #reels

A post shared by @I'mjayakishori (@khurana_shivam_076653344) on

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) वीडियो में अपनी टीम के साथ थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इसमें वह सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म जवानी जानेमन के सॉन्ग जिने मेरा दिल लुटेया पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस को देख वहां मौजूद लोग भी खूब तारीफें करते हैं. इसे शेयर करते हुए धनाश्री वर्मा ने लिखा, "आपका दिन शुभ रहे..." बता दें कि इन दिनों धनाश्री वर्मा दुबई में हैं, इसके बाद भी वह अपने डांस से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, हमेशा चर्चा में बनी रहती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा के यू-ट्यूब चैनल पर भी 2 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी थी. बता दें कि हाल ही में उनकी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से सगाई हुई थी, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इन दिनों धनाश्री वर्मा दुबई में युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने के लिए वहीं रह रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो साझा करती हैं.