युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने Dhanashree ने Beach पर किया 'लैला' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, Video ने मचा दी धू्म

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ के लैला सॉन्ग पर बीच के किनारे डांस करती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने Dhanashree ने Beach पर किया 'लैला' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, Video ने मचा दी धू्म

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने बीच पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने बीच पर किया धमाकेदार डांस
  • लैला सॉन्ग पर यूं थिरकीं युजवेंद्र चहल की मंगेतर
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस को लेकर छाई हुई हैं. धनाश्री वर्मा भले ही इस समय दुबई में अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने पहुंची हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने डांस वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ के लैला सॉन्ग पर बीच के किनारे डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा का डांस करते हुए अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस मूव्स और उनके एक्सप्रेशंस वाकई कमाल के लग रहे हैं. बीच किनारे डांस करते हुए धनाश्री वर्मा का स्टाइल भी काफी जबरदस्त लग रहा है. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भई धनाश्री वर्मा ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बुर्ज खलीफा पर डांस करती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में भी धनाश्री वर्मा का डांस तारीफ के लायक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुबई में रहते हुए भी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने अपने डांस से भी लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. अपने डांस ने धनाश्री वर्मा अकसर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती नजर आती हैं. धनाश्री वर्मा की हाल ही में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सगाई हुई है, जिसकी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे. धनाश्री वर्मा डॉक्टर होने के साथ-साथ मशहूर यू-ट्यूबर भी हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 21 लाख है.