धनाश्री ने 'नागिन जैसी कमर हिला' पर किया डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के गाने 'नागिन जैसी कमर हिला' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. उनका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

धनाश्री ने 'नागिन जैसी कमर हिला' पर किया डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'नागिन जैसी कमर हिला' (Naagin Jaisi Kamar Hila) पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने 'नागिन जैसी कमर हिला' पर किया धमाकेदार डांस
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर का वीडियो खूब मचा रहा है धूम
  • वीडियो में दिखा धनाश्री वर्मा का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अपने डांस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों धनाश्री वर्मा भले ही दुबई में समय बिता रही हों, लेकिन उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. उनके एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है, जिसमें वह 'नागिन जैसी कमर हिला' सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Masti k Mood Mein

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree_chahal) on

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने वीडियो में टोनी कक्कड़ के गाने नागिन जैसी कमर हिला सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर के डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस दोनों ही देखने लायक हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा पिंक टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा के इस डांस को लेकर उनके फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाया हो. युजवेंद्र चहल की मंगेतर का एक और वीडियो खूब चर्चा में था, जिसमें वह बीच पर डांस करती नजर आ रही थीं.

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा के यू-ट्यूब चैनल पर भी 2 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी थी. बता दें कि हाल ही में उनकी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से सगाई हुई थी, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इन दिनों धनाश्री वर्मा दुबई में युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने के लिए वहीं रह रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो साझा करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV सेहत वेहत: कैंसर के सात वार्निंग स‍िगनल | Early Symptoms Of Cancer