Yuzvendra Chahal की मंगेतर धनाश्री ने 'कमरिया' सॉन्ग पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video ने मचा दी धूम

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जहां IPL 2020 में मैदान में अपनी गेंद से सबको घुमा रहे हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने डांस से धमाल मचा रखा है.

Yuzvendra Chahal की मंगेतर धनाश्री ने 'कमरिया' सॉन्ग पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video ने मचा दी धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने नोरा फतेही के 'कमरिया' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा धनाश्री वर्मा का जबरदस्त अंदाज
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जहां IPL 2020 में मैदान में अपनी गेंद से सबको घुमा रहे हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने डांस से धमाल मचा रखा है. उनके डांस वीडियो और फोटो जमकर वायरल भी हो रहे हैं. ऐसा ही हाल धनाश्री वर्मा के एक और डांस वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, धनाश्री वर्मा का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही के गाने 'कमरिया' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने पर थिरकते हुए धनाश्री वर्मा का डांस और उनकी एनर्जी वाकई तारीफ के लायक होती है. धनाश्री वर्मा का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 19 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस वीडियो में उनका डांस देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. यू-ट्यूबर धनाश्री वर्मा के कमरिया सॉन्ग पर डांस मूव और स्टेप काफी जबरदस्त लग रहे हैं. उनके डांस को देख हर कोई उन्हें जबरदस्त और शानदार बता रहा है. वीडियो में धनाश्री ब्लैक टाइट्स, ब्लैक टीशर्ट और रेड कैप में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा का वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इससे पहले भी कई वीडियो एक्ट्रेस के सुर्खियों में रह चुके हैं. 

बता दें, धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनकी भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से सगाई हुई है, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दोनों अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की फोटो और वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com