युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री का पुराना Video हुआ वायरल, अंग्रेजी गाने पर यूं डांस करती आईं नजर

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस फैन्स को काफी पसंद भी आ रहे हैं.

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री का पुराना Video हुआ वायरल, अंग्रेजी गाने पर यूं डांस करती आईं नजर

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • अंग्रेजी गाने पर मचाया धमाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) बेहतरीन डांसर के तौर पर जानी जाती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) अंग्रेजी गाने 'सेवेज (Savage Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को धनाश्री के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) के एक्सप्रेशंस इस वीडियो में फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा जलेबी बेबी गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही थीं. 'जलेबी बेबी' (Jalebi Baby) सॉन्ग पर धनाश्री वर्मा की एनर्जी और उनके एक्सप्रेशंस भी काफी जबरदस्त लग रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है. दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इससे पहले धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल अगस्त महीने में सगाई हुई थी. उनकी सगाई की तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था.