Dhanashree ने टोनी कक्कड़ के 'शोना शोना' सॉन्ग पर किया डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ के गाने 'शोना शोना' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Dhanashree ने टोनी कक्कड़ के 'शोना शोना' सॉन्ग पर किया डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के 'शोना शोना' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने ब्लैक आउटफिट में किया 'शोना शोना' पर डांस
  • वीडियो में दिखा धनाश्री वर्मा का जबरदस्त अंदाज
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भारत के मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ के गाने शोना शोना पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने वीडियो में ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में शोना शोना सॉन्ग पर डांस करते हुए उनके स्टेप भी वाकई कमाल के लग रहे हैं. धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, "हे शोना शोना... आप लोगों के लिए कुछ क्विक रील्स..." उनके इस डांस वीडियो पर खुद टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया. टोनी कक्कड़ ने हार्ट शेप इमोजी और फायर इमोजी शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाकर रख दिया हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस से धनाश्री वर्मा हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले मशहूर यू-ट्यूबर धनाश्री वर्मा आईपीएल के दौरान युजवेंद्र चहल का समर्थन करने के लिए दुबई भी गई थीं, जहां की फोटो और वीडियो भी उन्होंने शेयर की थी. बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की कुछ दिनों पहले ही सगाई हुई थी, दोनों अकसर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर कर एक-दूसरे लिए प्यार जाहिर करते हुए नजर आते हैं.