युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का Video हुआ वायरल, रेड टॉप में किया धमाकेदार डांस

डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का Video हुआ वायरल, रेड टॉप में किया धमाकेदार डांस

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • डांसर ने 'उड़ गए' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर एक डॉक्टर होने के साथ-साथ कोरियोग्राफर भी हैं. धनाश्री वर्मा के अकसर डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में धनाश्री जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो को डांसर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है.


डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) इस वीडियो में 'उड़ गये (Udd Gaye Song)' गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो में यूट्यूबर रेड कलर के टॉप और जूतों में नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, डांसर के सभी वीडियो की तरह यह वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस डांस को देख खुद युजवेंद्र चहल भी अपने आपको नहीं रोक पाए. उन्होंने हार्ट शेप इमोजी से धनाश्री के वीडियो पर रिएक्शन दिया. बता दें कि धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा एक यू-ट्यूबर हैं और अकसर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं. हाल ही में उनकी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.