क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगतेर धनाश्री वर्मा ने 'ये लड़की पागल है' सॉन्ग पर किया डांस, देखें Video

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में मशहूर यूट्यूबर (Youtuber) और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ सगाई की है, और धनाश्री के वीडियो खूब धूम मचा रहे हैं.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगतेर धनाश्री वर्मा ने 'ये लड़की पागल है' सॉन्ग पर किया डांस, देखें Video

युजवेंद्र चहल की मंगतेर धनाश्री वर्मा ने नर्स के ड्रेस किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो एक बार से सोशल मीडिया पर वायरल
  • धनाश्री वर्मा ने बादशाह के सॉन्ग 'ये लड़की पागल है 'पर किया डांस
  • धनाश्री वर्मा ने नर्स वाले लुक में किया डांस
नई दिल्ली:

भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में मशहूर यूट्यूबर (Youtuber) और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ सगाई कर ली है. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है.  युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में धनाश्री रैपर बादशाह के सॉन्ग 'ये लड़की पागल है' पर जबरदस्त डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं.  

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

इस वीडियो में सबसे खास चीज है धनाश्री का लुक, धनाश्री इसमें नर्स की ड्रेस में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 'यह लड़की पागल है' गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो युजवेंद्र  (Yuzvendra Chahal) की होने वाली वाइफ अपने बेहतरीन डांस स्टेप्स से फैन्स के दिलों को जीत रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री (Dhanashree Verma Videos) का यह स्टाइल काफी सुर्खियों में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री ने लिखा- अपने दोस्तों को टैग करें और हमें बताएं कि आपको कोरियोग्राफी कैसी लगी. बता दें कि वैसे तो यह वीडियो पुराना है लेकिन इस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक 1 लाख 69 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं.