क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने Hauli Hauli गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह 'Hauli Hauli' गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने Hauli Hauli गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर का वीडियो हुआ वायरल
  • धनाश्री वर्मा ने Hauli Hauli गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में अपनी सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर सबको हैरान कर दिया था. क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ सगाई रचाई. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. 

इस वीडियो में धनाश्री 'Hauli Hauli' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र  (Yuzvendra hahal) की होने वाली वाइफ अपने डांस मूव्स से सबके होश उड़ा रही हैं. धनाश्री ने इस वीडियो में नियॉन कलर का शॉर्ट टॉप पहना हुआ है, जो उन पर काफी जंच रहा है. धनाश्री के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने खेल के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और उनके व्यू मिलियंस में हैं. इंस्टाग्राम पर भी धनाश्री वर्मा के फॉलोअर्स की संख्या करीब 11 लाख से अधिक है.