क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma का ताबड़तोड़ डांस, Video में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट संग जमी जोड़ी

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह प्रियांक शर्मा और आस्था गिल के साथ जबरदस्त डांस कर रही हैं.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma का ताबड़तोड़ डांस, Video में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट संग जमी जोड़ी

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'सारा इंडिया' गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री सिंगर आस्था गिल (Aastha Gill) और बिग बॉस फेम एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करतीं नजर आ रही हैं. बता दें कि धनाश्री वर्मा क्रिकेटर युजवेंद्र  चहल के साथ सगाई करने के बाद काफी सुर्खियों में आ गई हैं. तब से ही उनके लगातार डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. वहीं, इस वीडियो में धनाश्री वर्मा आस्था गिल के गाने 'सारा इंडिया (Saara India)' पर डांस करती नजर आ रही हैं, वीडियो में धनाश्री की एनर्जी देखने लायक है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री (Dhanashree Verma), प्रियांक शर्मा और आस्था गिल धमाकेदार अंदाज में डांस कर रहे हैं. वीडियो को इंडियन डांस कंपनी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) के इस नए डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक डांस वीडियो ने खूब धमाल मचाया था.