युजवेंद्र चहल को मिला 'मैन ऑफ द मैच' तो खुशी से नाचने लगीं धनाश्री, Video शेयर कर बोलीं- आज हमारा दिन है...

आईपीएल (IPL 2020) में आरसीबी और एसआरएच (RCB Vs SRH) के बीच हुए मुकाबले के अंत में युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला, जिसे लेकर मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा.

युजवेंद्र चहल को मिला 'मैन ऑफ द मैच' तो खुशी से नाचने लगीं धनाश्री, Video शेयर कर बोलीं- आज हमारा दिन है...

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को मिला 'मैन ऑफ द मैच' तो खुशी से झूम उठीं धनाश्री (Dhanashree Verma)

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल को मिला 'मैन ऑफ द मैच'
  • युजवेंद्र चहल को देख खुशी से झूम उठीं धनाश्री वर्मा
  • वीडियो शेयर कर कहा कि आज यह हमारा दिन है
नई दिल्‍ली:

आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने सन राइजर्स हैदराबाद (Sun Risers Hyderabad) को 10 रनों से हराकर अपने पहले ही मैच में जीत का खिताब अपने नाम किया. दोनों टीम के बीच हुआ मुकाबला काफी जबरदस्त रहा. वहीं, आरसीबी और एसआरएच (RCB Vs SRH) के बीच हुए मुकाबले में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टर्निंग प्वॉइंट रहे. मैच के अंत में युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला, जिसे लेकर मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा. युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच मिलने पर खुद धनाश्री भी खुशी से नाचने लगीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो और फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को मैन ऑफ द मैच मिलने की खुशी में झूमती और तालियां बजाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री टीवी के साथ में खड़ी दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही धनाश्री वर्मा ने आरसीबी की टीशर्ट पहने एक क्यूट फोटो भी शेयर की, जिसमें वह युजवेंद्र चहल से वीजियो कॉल करती हुई दिखाई दे रही थीं. धनाश्री की इस पोस्ट को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, इसके साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "यह साथ में हमारा पहला मैच है. दिन के आखिर में यह केवल एक खेल है और कुछ भी हो सकता है. उन सभी ने बहुत मेहनत की थी, लेकिन मेरे लिए कई वजहों से यह बहुत ही खास लम्हा है. आपके साथ हमेशा मेरा ढेर सारा प्यार और समर्थन है. युजवेंद्र चहल और पूरी टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं. तो दोस्तों, बैठिये और ड्रीम 11 आईपीएल का आनंद लीजिए और सकारात्मकता फैलाइये. लेकिन आज यह हमारा दिन है." बता दें कि धनाश्री वर्मा की इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया और अपनी मंगेतर को धन्यवाद भी कहा.