युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने टॉम बॉय लुक में किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) टॉम बॉय लुक में धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आई हैं और उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने टॉम बॉय लुक में किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

Dhanashree Verma ने टॉम बॉय लुक में अपने डांस ग्रुप के साथ किया जबरदस्स डांस

खास बातें

  • धनाश्री का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • धनाश्री ने इस इंग्लिश गाने पर किया जबरदस्त डांस
  • मशहूर यूट्यूबर हैं धनाश्री
नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक मशहूर यूट्यूबर और डांसर हैं. अकसर उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा Post Malone का मशहूर गाना "Wow पर डांस करती हुई नजर आ रही है. इस गाने पर धनाश्री ने जबरदस्त डांस स्टेप किया है. धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में धनाश्री अपने ग्रुप के साथ मिलकर जबरदस्त डांस कर रही हैं. वीडियो में धनाश्री का लुक देखने लायक है.

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की  मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस वीडियो में कलरफुल आउटफिट पहना हुआ है. साथ ही सिर पर कैप लगाए हुए है, धनाश्री पर यह स्टाइल काफी फब रही है. डांसर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Post malone... wow लिखा है. धनाश्री के इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अब तक इसे 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही साथ इस पर हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा  (Dhanashree Verma) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.